श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स द्वारा मेगा हेल्थ चेकअप कैम्प आज

श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स द्वारा मेगा हेल्थ चेकअप कैम्प आज

Chhapra: इंडिया बुलियन एसोसिएशन व युवा क्रांति रोटी बैंक के संयुक्त तत्वावधान में रविवार को मेगा हेल्थ कैम्प का आयोजन किया जाएगा. शहर के श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स में आयोजित इस हेल्थ कैम्प में सड़कों लोगों को निःशुल्क चिकित्सा जांच के साथ दवाइयां उपलब्ध करवाई जाएगी. इंडिया बुलिएन्स एसोसिएशन के सारण ज़िला अध्यक्ष व श्री प्रकाश ऑर्नामेंट्स के मालिक वरुण प्रकाश ने शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान यह बातें बतायीं.

उन्होंने बताया कि इस कैंप का उदघाटन सारण डीआईजी व एसपी के द्वारा किया जाएगा. इस कैम्प में शहर के कई नामी गिरामी डॉक्टर्स द्वारा विभिन्न रोगियों की जांच की जाएगी साथ ही उन्हें निःशुल्क दवा भी मुहैया कराई जाएगी.

इसको लेकर रोटी बैंक की महासचिव राखी गुप्ता ने बताया कि इस कैंप में महिलाओं के लिए विशेष तौर पर कई स्पेसिफिक महिला डॉक्टरों को बुलाया गया है, जिससे उन्हें भी आसानी यह सुविधा मिल सकेगी. यह कैम्प रविवार को सुबह 11 बजे से शुरू होगा जो दोपहर 3 बजे तक समाप्त होगा. इस कैम्प में इंडिया बुलिएन्स के बिहार अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा भी मौजूद रहेगें. इस निःशुल्क चिकित्सा कैम्प में डॉ प्रियंका रानी, डॉ अमित कुमार, डॉ अनामिका सिन्हा, डॉ एस के शर्मा , डॉ प्रदीप मिश्रा, डॉ राजेश कुमार समेत कई रोगों के स्पेसीएलिस्ट डॉक्टर मौजूद रहेंगे. इसको लेकर जायद से ज्यादा लोगों को हिस्सा लेने के लिए कहा गया है.

इस प्रेस वार्ता में सोनार महासभा के ओम प्रकाश गुप्ता, सचिव राजेश नाथ प्रसाद, रोटी बैक के विजय मौजूद थे.

Prev 1 of 201 Next
Prev 1 of 201 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें