सारण के दाउदपुर में खुला चंपा हॉस्पिटल, मिलेगी पटना जैसी स्वास्थ्य सुविधा

सारण के दाउदपुर में खुला चंपा हॉस्पिटल, मिलेगी पटना जैसी स्वास्थ्य सुविधा

Chhapra: सभी प्रकार की जांच की सुविधा, नेबुलॉएजर एवं ऑक्सीजन की सुविधा, एंबुलेंस की सुविधा और 24 घंटे इमरजेंसी की सुविधा के साथ सभी प्रकार के ऑपरेशन के लिए अब पटना जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. उक्त सभी सुविधाएं अब सारण के दाउदपुर स्थित रेलवे स्टेशन के ऑपोजिट चंपा हॉस्पिटल में मिलेंगी.

चिकित्सक डॉ अंशु अंकित ने बताया कि जब वह पटना पारस हॉस्पिटल में अपनी सेवा दे रहे थे उस दौरान उन्हें लगा है जिस प्रकार अपने जिले से लोग पटना इलाज कराने आते हैं एक हॉस्पिटल अपने गांव में भी होना चाहिए. उसी के मद्देनजर डॉक्टर अंशु अंकित स्थापित हॉस्पिटल को विस्तृत कर रहे है.

पारस हॉस्पिटल एवं पटना एयरपोर्ट पर सीनियर मेडिकल ऑफिसर रहे डॉक्टर अंशु अंकित प्रत्येक सोमवार से बृहस्पतिवार तक खुद सेवा देंगे. वही चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ वीके सिंह प्रत्येक शनिवार, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ पीयूष सिंह प्रत्येक शनिवार, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ सोनाली सिंह सप्ताह दो दिन और जनरल फिजीशियन डॉ अशोक कुमार प्रत्येक दिन उपस्थित रहेंगे.

चंपा हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉ अंशु अंकित खुद पारस हॉस्पिटल एवं पटना एयरपोर्ट पर सीनियर मेडिकल ऑफिसर के रूप में कार्य कर चुके हैं. उनके द्वारा पटना एयरपोर्ट पर कई मरीजों हार्ट अटैक एवं अन्य कई बीमारियों से अचानक पीड़ित होने पर उन्हें जल्द से जल्द रिकवर भी किया गया है. बेहतर कार्य के लिए एयरपोर्ट निदेशक बीसीएच नेगी के द्वारा डॉक्टर अंशु अंकित को सम्मानित भी किया है. उन्हें तीसरी बार एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से सम्मानित किया गया है.

इसे भी पढ़े: मौसम विभाग का पूर्वानुमान सारण में अगले दो दिनों तक रहेगा शीतलहर का प्रकोप

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें