सदर अस्पताल में नेत्र सर्जरी की सुविधा जल्द होगी शुरू, बोले विधायक-आमजन को मिलेगा लाभ

सदर अस्पताल में नेत्र सर्जरी की सुविधा जल्द होगी शुरू, बोले विधायक-आमजन को मिलेगा लाभ

Chhapra: सदर अस्पताल में नेत्र सर्जरी की सुविधा शीघ्र शुरू होगी. 

स्थानीय विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने बताया कि उनके द्वारा  नेत्र सर्जरी के संसाधनों कैटरेक्ट इन्स्ट्रूमेट के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को पत्राचार किया गया था जिसमें नेत्र सर्जरी से संबंधित जो भी संसाधन है उसको सदर अस्पताल छपरा में उपलब्ध करा ने का आग्रह किया गया था. ताकि आमजन को खासकर गरीब समुदाय के लोगों को नेत्र सर्जरी में सुविधा मिले.

इस पत्र के संदर्भ में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के कार्यालय से विधायक को प्राप्त पत्र में बताया गया है कि अग्रतर कार्रवाई हेतु संदर्भित पत्र संबंधित पदाधिकारी को प्रेषित कर दिया गया है.

विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने कहा कि संभवत आने वाले दिनों में नेत्र सर्जरी की सुविधा सदर अस्पताल में बहाल होगी. जिससे आमजन खासकर गरीबों को काफी सुविधा प्राप्त होगी. एनडीए की सरकार का और मेरा शुरू से यह प्रयास रहा है कि विकास का कार्य हो जिससे आमजन और गरीबों को सीधे लाभ मिले.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें