ट्रक के ठोकर से युवक की मौत, कई घंटों तक रहा सड़क जाम

ट्रक के ठोकर से युवक की मौत, कई घंटों तक रहा सड़क जाम

Garkha: गरखा थाना क्षेत्र के मिठेपुर के समीप सोमवार को ट्रक के कुचलने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक मिठेपुर गाँव निवासी राजेश्वर राय 20 वर्षीय पुत्र राजू कुमार राय बताया जाता है. मृतक मुख्य सड़क के बगल में दुध लेकर डेयरी फार्म पर गया था और वहा से वापस हुआ तभी गरखा से मानपुर की ओर जा रही ट्रक ने युवक को ठोकर मार दी जिससे युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. ठोकर मारकर भाग रहे चालक को लोगों ने पीछाकर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इस घटना से गुस्साये लोगों ने घटनास्थल के समीप शव को सड़क पर रख सड़क जाम करते हुए वरीय पदाधिकारी को बुलाने के साथ साथ सरकारी मुआवज़े की माँग करने लगे. सूचना पर अचंलाधिकारी मो इस्माइल और गरखा, भेल्दी, खैरा थाना की पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास करने लगे. साथ ही पारिवारिक लाभ और कबीर अंत्येष्टि के अन्तर्गत रुपये देने की बाते कही. इस बात पर सड़क जाम कर रहे लोग संतुष्ट नही हुए और वरीय पदाधिकारी को बुलाने की माँग करने के साथ उचित मुआवज़े की माँग करने लगे.

इसी बीच आक्रोशित लोग ईट पत्थर चलाने लगे और वहा खड़ी प्रशासन को खदेड़ दिया. पत्थरबाजी में अचंलाधिकारी और कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए. साथ ही सरकारी वाहन भी क्षतिग्रस्त होने की बात बतायी जाती है.

सभी घायलों को ईलाज के लिए गरखा पीएचसी में भर्ती किया गया.  मौके पर पहुंचे एसडीओ और एसडीपीओ ने लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें