Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज का रास्ता साफ़, मनसे नहीं करेगा विरोध

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज का रास्ता साफ़ हो गया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मीटिंग के बाद कहा कि वह अब धरना प्रदर्शन नहीं करेंगे और फिल्म की रिलीज से उन्हें कोई आपत्ति नहीं हैं.

आपको बता दें कि उरी अटैक बाद भारत-पाक सीमा पर बढ़ा तनाव बॉलीवुड के गलियारों में भी पहुंच गया. विवाद इतना बढ़ा कि अब दोनों देशों में कलाकारों के काम करना पर रोक लगाने की बात जोर देने लगी है. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए हाल में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद आज बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़नवीस से मिलने पहुंचे. इस मीटिंग में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे भी पहुंचे थे.

इस मीटिंग में पहुंचे करण जौहर ने कहा कि वह फिल्म के पहले एक वीडियो चलाएंगे जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी. सीएम से मिलने पहुंचे मुकेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने सीएम को आश्वासन दिया है कि भविष्य में कभी भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा. हाल में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कारण एकदम साफ है इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान का होना.

Exit mobile version