संगीतकार वाजिद खान का दिल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

संगीतकार वाजिद खान का दिल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

 

मुम्बई: संगीतकार जोड़ी साजिद वाजिद के वाजिद का दिल का दौरा पड़ने से चेंबूर के सुराणा अस्पताल में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वो कोरोना वायरस भी पाए गए थे.

दरअसल कुछ वक्त से ही वाजिद की तबीयत खराब थी. उन्हें दिल की बीमारी भी थी और कई बार इस अस्पताल में वह आ चुके थे. इस बार किडनी की गंभीर समस्या की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन शाम को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. वाजिद वेंटिलेटर पर थे, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

संगीतकार वाजिद सलमान खान के बेहद करीबी थे और उन्होंने सलमान के साथ…तुमको ना भूल पाएंगे, तेरे नाम,  गर्व,  मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, हेलो,  गॉड तुसी ग्रेट हो, वांटेड, मिस्टर एंड मिसेस खन्ना, वीर,  दबंग जैसी फिल्में की है. आने वाले दिनों में सलमान खान की फिल्म राधे में भी साजिद वाजिद का संगीत सुनने को मिलेगा.

आखरी बार वाजिद का नाम सलमान खान का लॉक डाउन के दौरान बनाए हुए गाने “प्यार करोना” और ईद स्पेशल गाना “भाई भाई” के क्रेडिट में देखा गया था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें