ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी

ऐतिहासिक फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है।यह एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएगी, वहीं अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका में होंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में अभिनेता सोनू सूद और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं।

सोमवार को जारी हुए फिल्म के इस टीजर में फिल्म के सभी किरदारों से इंट्रोडयूस कराया गया ।टीजर की शुरुआत जंग के मैदान से होती है। वॉइसओवर आता है- जिसके पीछे सौ सिर, सौ सामंत, वचन और वतन के लिए सिर कटाने को तैयार हों, वो सम्राट पृथ्वीराज चौहान होता है। इस लाइन के बाद अक्षय कुमार की पृथ्वीराज के किरदार में युद्ध भूमि में म्यान से तलवार खींचते हुए एंट्री होती है। ऐसी कुछ और भी लाइंस सुनाई देती हैं- सभी सलामी के लिए तैयार हों, हिंदुस्तान का शेर आ रहा है। इसके बाद युढ्भूमि के दृश्य नजर आते हैं। इसके अलावा टीजर में संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद की भी झलक देखी जा सकती है।

टीजर काफी शानदार है और सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।यह फिल्म मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड डेब्यू है।चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 21 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें