Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

‘गदर-2’ का टीजर हुआ रिलीज

‘गदर-2’ पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। जल्द ही फिल्म पर्दे पर आएगी। इस फिल्म के प्लॉट में तारा सिंह 22 साल बाद पाकिस्तान के दामाद के रूप में वापसी करेंगे। हालांकि इस बार तारा सिंह ने पहले से भी ज्यादा गुस्से के साथ पाकिस्तान की धरती पर कदम रखा है। तारा सिंह की एंट्री से अब पाकिस्तान में भी गहमागहमी है। इन चंद मिनटों के टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘गदर-2’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला सकती है। ‘गदर-2’ के इस टीजर को सकीना उर्फ अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

टीजर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। वह पाकिस्तान के दामाद हैं। उसे एक नारियल दें और एक टीका लगाएं। नहीं तो इस बार दहेज लेकर लाहौर चला जाएगा”, संवाद सुनाई पड़ता है। इसके बाद तारा सिंह की धमाकेदार एंट्री होती है, जो बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसके बाद तारा सिंह बैलगाड़ी के पहिये को उखाड़कर हवा में घुमाते नजर आ रहे हैं। इस सीन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फैंस को ‘गदर’ से ज्यादा ‘गदर-2’ में एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

इस टीजर के रिलीज होते ही फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। फिल्म का टीजर अमीषा पटेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में लिखा है- ‘तारा सिंह इज बैक।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गदर-2’ का प्लॉट 1970 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगा। फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे जीत एक भारतीय सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे। इस रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। ‘गदर’ में तारा सिंह अपनी पत्नी को वापस लाने पाकिस्तान गए थे। इस बार वह अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पाकिस्तान में घुसते नजर आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी देओल एक बार फिर ‘गदर-2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगे।

Exit mobile version