आखिरकार शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बेटी सोनाक्षी की शादी में होंगे शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करेंगी। सोनाक्षी के पिता यानी एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी से नाखुश हैं। अब उन्होंने शादी में न जाने की खबरों पर विराम लगा दिया है।

मीडिया बातचीत में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी में न जाने की खबरों पर विराम लगा दिया है। इस मौके पर बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मुझे बताओ, ये किसकी जिंदगी है? यह मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है, जिस पर मुझे गर्व है और मैं बहुत प्यार करता हूं।” वह मुझे अपनी शक्ति का स्तंभ कहती है। मैं शादी में जरूर जाऊंगा। मुझे खुश क्यों नहीं होना चाहिए या शादी क्यों नहीं करनी चाहिए? उसकी ख़ुशी मेरी ख़ुशी है और मेरी ख़ुशी उसकी ख़ुशी है। उसे अपना पार्टनर चुनने, शादी की बाकी बातें चुनने का अधिकार है।”

उन्होंने आगे कहा, “फिलहाल मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक काम में काफी व्यस्त हूं। फिर भी मैं मुंबई आ गया हूं। इस समय मुंबई में मेरी उपस्थिति दर्शाती है कि मैं यहां न केवल उनकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उनके असली कवच के रूप में हूं। सोनाक्षी और जहीर एक साथ रहना चाहते हैं। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।”

शत्रुघ्न सिन्हा ने सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए कहा, “जो लोग ऐसा झूठ बोल रहे हैं वे इस खुशी के मौके से निराश हैं, क्योंकि वे झूठ फैला रहे हैं और कुछ नहीं। मैं ऐसे लोगों को अपने आइकॉनिक डायलॉग से चेतावनी दूंगा, “चुप रहो, तुम्हारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। आप बस अपने काम पर ध्यान दें।” शत्रुघ्न सिन्हा के रिएक्शन के बाद अब यह तय हो गया है कि वह बेटी की शादी में शामिल होंगे।

0Shares
A valid URL was not provided.