Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग डेब्यू करेंगी

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग डेब्यू करेंगी। सुहाना की बचपन की करीबी दोस्त अनन्या पांडे भी सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सुहाना अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अनन्या ने कहा, मैं सुहाना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। ‘द आर्चीज़’ के टीज़र के बाद हर कोई सुहाना को एक्शन में देखने के लिए उत्साहित है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने यह भी कहा कि जब सुहाना इंडस्ट्री में आएंगी, तो कॉम्पिटिशन बढ़ने के साथ ही वह काफी प्रेरणादायक भी होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस वजह से हमें अपने काम में ज्यादा मेहनत करनी होगी।

सुहाना खान के फैंस लंबे समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है। सुहाना की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की बहन ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी ‘द आर्चीज़’ में सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे हैं।

Exit mobile version