Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बहुप्रतीक्षित फिल्म ”आदिपुरुष” का दूसरा ट्रेलर रिलीज

फिल्म ”आदिपुरुष” पिछले कई महीनों से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सबका ध्यान खींचा है। फिल्म में प्रभास श्रीराम के रूप में हैं, कृति सेनन सीता की भूमिका निभाएंगी जबकि अभिनेता देवदत्त नाग फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के पहले ट्रेलर और फिल्म के सभी गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, अब इस फिल्म की टीम ने दर्शकों को एक नया सरप्राइज दिया है। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है।

दो दिन पहले अनाउंस किया गया था कि ”आदिपुरुष” का नया एक्शन ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस ट्रेलर को रिलीज करने के लिए तिरुपति में एक ग्रैंड फंक्शन का आयोजन किया गया। इस नए ट्रेलर को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित थे। आखिरकार इसे रात नौ बजे रिलीज किया गया।

”आदिपुरुष” का यह नया एक्शन ट्रेलर कमाल के वीएफएक्स और एक्शन से भरपूर है। नए वीएफएक्स को इस ट्रेलर की शुरुआत से ही देखा जा सकता है। पहले ट्रेलर की तरह इस नए ट्रेलर की भी शुरुआत रावण द्वारा सीता हरण करने से होती है। इसके बाद श्रीराम लक्ष्मण और हनुमान के साथ सीता को वापस लाने की कोशिश करते नजर आते हैं। इसमें कुछ नए दृश्य भी दिखाए गए हैं, जहां हनुमान श्री राम की अंगूठी लेकर सीता के पास जाते हैं। इस बीच इस नए ट्रेलर में हम वानर सेना और रावण की सेना के बीच लड़ाई देख सकते हैं। और इस ट्रेलर के अंत में श्रीराम हनुमान की पीठ पर बैठे रावण का वध करते नजर आ रहे हैं।

इस नए ट्रेलर के रिलीज होने के बाद दर्शकों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।

Exit mobile version