द्वितीय सारण अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में 6 देशों की 17 चुनिंदा फिल्मों की हुई स्क्रीनिंग

द्वितीय सारण अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म समारोह में 6 देशों की 17 चुनिंदा फिल्मों की हुई स्क्रीनिंग

Chhapra: द्वितीय सारण अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म समारोह का दो दिवसीय ऑनलाइन आयोजन सफलतापूर्वक समाप्त हो गया. दो दिनों में 6 देशों की कुल 17 चुनिंदा फिल्में दिखाईं गईं जो कि अलग अलग भाषा में थीं.

समारोह की शुरुआत में ओपनिंग फ़िल्म रही महाराष्ट्र के सुमित पाटिल द्वारा निर्देशित “लाल” और क्लोजिंग फिल्म रही हिमाचल प्रदेश की डॉ देव कन्या ठाकुर द्वारा निर्देशित फिल्म “दन”.

समारोह के उद्घाटनकर्ता रहे समारोह के ब्रांड एम्बेसडर , मशहूर अभिनेता अखिलेंद्र मिश्र जिन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी में की और सबका स्वागत अभिनंदन किया.

इस दौरान मुम्बई से फिल्मकार धीरज मिश्र, हिमाचल से डॉ देव कन्या ठाकुर, पटना से लेखक डॉ विमलेंदु सिंह, कश्मीर से फिल्मकार गुल रियाज़, शिमला से पुष्प राज ठाकुर, कोलकाता से शुभांकर मजूमदार और अंकित बागची, मुम्बई से फिल्मकार सन्दीप कुमार आदि जुड़े.

फेस्टविल डायरेक्टर अभिषेक अरुण ने कहा कि हमारी कोशिश थी कि इस बार ऑनलाइन संस्करण अच्छे से हो जाये और ये बहुत अच्छा रहा. आगे हम सब उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही कोरोना से निपटने के बाद हम फिर से एक अच्छे माहौल में सिनेमा के माध्यम से मिलें और इस सांस्कृतिक यात्रा को बनाये रखें.

दो दिवसीय समारोह को डिजिटल माध्यम से 6000 से ज़्यादा लोगों ने एक साथ देखा और इस आयोजन को सफल बनाया. तकनीकी सहयोग में आई टी डायरेक्टर सुशांत सिंह का सहयोग अतुलनीय रहा. सारण की धरती से एक और यादगार सांस्कृतिक यात्रा का इतिहास जुड़ गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें