मैं तो शादी के लिए बेताब हूं, दूसरी तरफ से रजामंदी का इंतजार : सलमान

मुंबई: रिएलटी शो ‘सा रे गा मा पा’ पर अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रमोशन करने आए सुपरस्टार सलमान खान से प्रतियोगी जगप्रीत बाजवा ने उनसे अच्छे जीवनसाथी को लेकर राय मांगी तो सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा की ‘मैं दरअसल शादी के लिए बेताब हूं और मुझे हमेशा ही दूसरे पक्ष की रजामंदी का इंतजार करना पड़ा है. मर्दों को इस मामले में कुछ नहीं कहना होता… महिलाएं ही हैं जो सब कुछ तय करती हैं.
टीवी शो द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक सलमान ने कहा कि जगप्रीत तुमने गलत इंसान को निशाना बनाया है. मैं हमेशा से इस मामले में बदकिस्मत रहा हूं, लेकिन इस मामले में लोगों की मुझे लेकर धारणा बिलकुल गलत है.

रिएलटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में मेंटर की भूमिका निभा रहे गायक मिका सिंह ने इस मौके पर कहा, “मैं सलमान भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके नक्शेकदम पर ही चलूंगा. जब भाई शादी करेंगे, मैं भी उस साल ही शादी कर लूंगा’. यह विशेष एपिसोड 26 जून को टीवी पर प्रसारित होगा.

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए की जाने वाली ट्रेनिंग के बारे में कहा कि वह ‘रेप की शिकार महिला’ जैसा महसूस करते थे. इसे लेकर महिला आयोग ने उन्हें नोटिस भी भेजा है. उनके पिता सलीम खान ने इसके लिए माफी भी मांगी है.

0Shares
A valid URL was not provided.