5 अक्‍टूबर को रिलीज होगी ‘खुद्दार’, प्रमोशन के लिए छपरा पहुंचे कलाकार

5 अक्‍टूबर को रिलीज होगी ‘खुद्दार’, प्रमोशन के लिए छपरा पहुंचे कलाकार

Chhapra: भोजपुरी सिनेमा के उभरते सुपर स्टार गुंजन सिंह की फिल्‍म ‘खुद्दार’ 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. शहर के पंकज सिनेमा में इस फ़िल्म को प्रदर्शित किया जाएगा.

फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर रविवार को फ़िल्म के हीरो गुंजन सिंह और हीरोइन निशा दूबे छपरा पहुंचे. उनके साथ फ़िल्म के निर्देशक दिनेश यादव व पीआरओ सर्वेश कश्यप उपस्थित थे. फ़िल्म के बारे में जानकारी देते अभिनेता गुंजन सिंह ने बताया कि फ़िल्म में भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह और खूबसूरत निशा दुबे की जोड़ी धमाल करते नजर आने वाली है. इस फिल्‍म के रिलीज डेट की घोषणा निर्देशक दिनेश यादव ने किया है.

जिसके बाद अब गुंजन सिंह और अंजना सिंह के फैंस को 5 अक्‍टूबर तक ही फिल्‍म के लिए इंतजार करना होगा.

वही दिनेश यादव ने बताया कि भोजपुरी फिल्‍म ‘खुद्दार’ दो ठाकुरों के बीच की पुस्‍तैनी लड़ाई पर बेस्‍ड है, मगर इसमें मनोरंजन और कथानाक को भी खूब स्‍पेश मिला है. फिल्‍म में रोमांस और कॉमेडी भी दर्शकों को खूब इंटरटेंन करेगी.

हमने इस फिल्‍म में भोजपुरिया जवार की कथाओं को समाहित किया है. जिसे देखने के बाद दर्शक खुद को फिल्‍म से कनेक्‍ट कर पायेंगे.

बता दें कि गुंजन सिंह की अभिनय के चर्चे इन दिनों इंडस्‍ट्री में खूब देखने को मिलते हैं.

इंडस्‍ट्री के निर्माता – निर्देशक को उनमें काफी संभावनाएं दिखती है. इस बार गुंजन एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म को लेकर फिल्‍म के कलाकारों को काफी उम्‍मीदें हैं. मगर देखना हो कि बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म कितना कमाल कर पाती है.

एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘खुद्दार’ को दिनेश यादव ने निर्देशित किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें