गोविंदा ने मांगी माफी, पांच लाख का हर्जाना भी देंगे

गोविंदा ने मांगी माफी, पांच लाख का हर्जाना भी देंगे

नई दिल्‍ली: एक युवक को थप्‍पड़ मारने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिना शर्त माफी मांगने के साथ-साथ पांच लाख रुपये का हर्जाना भी देने को तैयार हैं. मंगलवार को हुई सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों को दो हफ्ते के भीतर आपस में समझौता करने और सुप्रीम कोर्ट को इसकी जानकारी देने को कहा है. गोविंदा द्वारा 16 जनवरी 2008 को एक युवक संतोष राय को थप्‍पड़ मारने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सख्‍त रुख अख्तियार किया था. कोर्ट ने गोविंदा से कहा था ‘आप हीरो हैं, आप किसी को थप्पड़ क्यों मारते हैं. साथ ही कहा कि आपकी फिल्मों को हम भी एंजाय करते हैं, लेकिन किसी को मारें, यह हम बर्दाश्त नहीं कर सकते. ‘रील लाइफ’ और ‘रियल लाइफ’ में अंतर को समझें.
अदालत ने कहा, ‘आम आदमी को आपका थप्‍पड़ मारना शोभा नहीं देता. आप बड़े हीरो हैं, बड़ा दिल भी दिखाएं. सुप्रीम कोर्ट इस घटना का वीडियो भी देखा. साथ ही बॉलीवुड अभिनेता को शिकायतकर्ता से मिलकर माफी मांगने का सुझाव भी दिया था.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें