Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बॉयकॉट की मांग के बीच जारी हुआ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से लगातार इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग चल रही है। इस बीच मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। खास बात यह है कि फिल्म के इस नए पोस्टर में एक्टर के चेहरे की जगह उनके पैर नजर आ रहे हैं।फिल्म के इस पोस्टर के जरिये मेकर्स ने सभी का ध्यान अभिनेता द्वारा पहने गए जूते की तरफ खींचने को कोशिश की है। फिल्म के इस पोस्टर को आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘ लाल सिंह चड्ढा की मम्मी कहती थी कि जूते बंदे का आईडेंटिटी कार्ड होता है। जानिए क्यों, नौ दिनों में! 11 अगस्त को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।’

गौरतलब है,फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री मोना सिंह भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म में वह आमिर की माँ का किरदार निभा रही हैं। वहीं फिल्म में मानव विज भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वो खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का निर्माण आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।

Exit mobile version