Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छात्रों के स्ट्रगल आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे छपरा के कृष्णा

Chhapra: छोटे शहरों से कोटा जा कर पढ़ाई करने वाले छात्रों पर आधारित फिल्म “यंगस्टर” में छपरा के कृष्णा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म को फरवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा. छपरा शहर के मौना नीम निवासी कृष्णा ने बताया कि यह फिल्म छोटे शहरों से कोटा, राजस्थान जाकर इंजीनियरिंग-मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्रों पर आधारित है. जो वहां जाकर पढ़ाई के लिए काफी स्ट्रगल करते हैं.

इस फिल्म में उन्होंने 12 वीं के छात्र के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है. छपरा के युवा कलाकार के इस फिल्म को लेकर शहर वासी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग, कोटा राजस्थान में ही की गई है. जो मुम्बई बेस्ड प्रोडक्शन हाउस फिल्मी क्यूब पिक्चर द्वारा की गई है. छपरा कृष्णा को इस फिल्म में लीड का रोल मिला, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है.

कृष्णा ने बताया कि यह फिल्म विशेषकर छात्रों के लिए बनाई गई है, इसके लिए हमने काफी मेहनत की है. फिल्म में कृष्णा के साथ यशपाल शर्मा, मुस्ताक खान, जावेद, हैदर, नेहा, साधना से समेत कई कलाकार हैं. फिल्म को कृष्णा और रॉबिन ने मिलकर डायरेक्ट किया है. युवा कलाकार कृष्णा ने बताया कि अपने देश भर से  बड़ी संख्या में छात्र कोटा जाते हैं, लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिलती बाहर जाने के बाद छात्र स्ट्रेस के साथ-साथ कई दबाव झेलते हैं. यह फिल्म इन्हीं सब स्ट्रगल्स पर आधारित है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है फरवरी 2021 में इसे रिलीज किया जाएगा.

Exit mobile version