Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने पांच दिनों में कमाए 72 करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कमाई कर रही है. दर्शक इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे है. क्रिटिक्स ने इस फिल्म बहुत ही अच्छी रेटिंग दी है और शानदार फिल्म बताया है. इस फिल्म ने अपने ओपेनिंग वीकेंड में कुल 72.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने पहले दिन शुक्रवार को 12.35 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 14.60 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 17.35 करोड़, चौथे दिन यानी सोमवार को 10.40 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 17.80 करोड़ की कमाई कर ली है. यानि पहले पांच दिनों में इस फिल्म ने 72.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. कमाई को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का पूरा फायदा मिला है.

बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे इस शानदार सफलता से अक्षय कुमार बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा है, ‘‘जितनी मैंने उम्मीद की थी, बॉक्स ऑफिस पर इसे उससे अधिक सफलता मिली.’’ इतना ही नहीं इस फिल्म व्यावसायिक सफलता ने उन्हें वास्तविक घटना पर और फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया है. अक्षय ने बताया, ‘‘परिणाम से ही फिल्म का पता लग जाता है. मैं लोगों की प्रतिक्रिया पर बहुत खुश हूं. इसने मुझे ऐसी फिल्में बनाने और उनमें काम करने के लिए प्रेरित किया है. इस तरह की फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर बहुत संभावनाएं नहीं होती थीं.’’

Exit mobile version