बज़्म-ए-सुहैल के तत्वावधान में एकल काव्य पाठ का हुआ आयोजन

बज़्म-ए-सुहैल के तत्वावधान में एकल काव्य पाठ का हुआ आयोजन

Chhapra: साहित्यिक संस्था बज़्म-ए-सुहैल के तत्वावधान में हिन्दी, अंग्रेजी, भोजपुरी के मूर्धन्य साहित्यकार, विद्वान प्रो० हरिकिशोर पाण्डेय का सम्मान एवं एकल काव्य पाठ का आयोजन स्थानीय ए-वन कोचिंग सेंटर में किया गया.

कार्यक्रम ज्योतिष पाण्डेय, सुहैल अहमद हाशमी, अमरेन्द्र सिंह बुलेट के संयोजन में हुआ. कार्यक्रम का संचालन शम्भु कमलाकर मिश्र ने किया.

संस्था की ओर से श्री पाण्डेय को मान पत्र, ज्योतिष पाण्डेय और अमरेन्द्र सिंह बुलेट द्वारा अंगवस्त्र और पुष्प गुच्छ अर्पित कर उन्हें सम्मान दिया गया. श्री पाण्डेय के आग्रह पर जिले भर से आए कवि शायरों ने बीच-बीच में अपना-अपना कलाम सुनाया.

इस अवसर पर दक्ष निरंजन शम्भु, अशोक शेरपुरी, रवि भूषण हंसमुख, रिपुंजय निशांत, मेहदी शॉ, शकील अनवर, ऐनुल बरौलवी, सीमा गोस्वामी, कौसर होशाम, शालिनी कुमारी, मोहित सिंह, तंग इनायतपुरी, मो अज्जम अज़्म, शमीम परवेज, बैतुल्लाह बैत, कृष्ण मेनन, नदीम अख्तर आदि ने भी अपनी उपस्थित दर्ज कराई.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.