18 देशों में 25 साल बाद फिर रिलीज होगी DDLJ

18 देशों में 25 साल बाद फिर रिलीज होगी DDLJ

Mumbai: शाहरुख खान और काजोल की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल पूरे हो गए हैं. पिछले कई दिनों से ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को लेकर माहौल ऐसा बन गया है कि मानों ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर 25 साल बाद भी वहीं क्रेज और दीवानगी देखने को मिल रही है. लेकिन डीडीएलजे का ये जादू अब पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोलेगा.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया है कि शाहरुख-काजोल की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को 18 देशों में फिर रिलीज करने की तैयारी है. इस लिस्ट में अमेरिका, यूके, यूएई, साउदी अरब, कतर, मॉरिशियस, साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड, फिजी, जर्मनी, नॉरवे, स्वेडन, स्पेन, स्विट्जरलैंड, इस्टोनिया और फिनलैंड में रिलीज किया जाएगा. इसका मतलब दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का क्रेज सिर्फ हिंदुस्तान तक सीमित नहीं है, बल्कि इस फिल्म ने समाज के वर्ग का दिल जीता है. इस फिल्म ने पूरी दुनिया को प्यार का सही मतलब बताया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें