Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इन छोटे बच्चों का गाया छठ गीत मचा रहा है सोशल मीडिया पर धमाल

छठ पूजा को लेकर हर तरफ रौनक नजर आ रही है. लोग दूर प्रदेशों से अपने घर लौट रहे हैं, तो दूसरी तरफ शहर-गांव के घर घर मे छठ पूजा की तैयारी चल रही है. ऐसे में घर-घर में छठ गीतों की गूंज वातावरण को और मधुर बना रही है. सोशल मीडिया पर भी इन दिनों नए नए छठ के वीडियोज रिलीज हो रहे हैं. नए पीढ़ी के युवा अपनी माटी से खुशबू को जोड़ते हुए भाव विभोर कर देने वाले छठ गीत रिलीज कर रहे हैं.

हाल ही में चंपारण टॉकीज के बैनर तले नितिन नीरा चंद्र के निर्देशन में बने छठ गीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो का नाम छठ 2019 है. वीडियो में छोटे बच्चे छठ गीत गाते हुए देखे जा रहे हैं. इस वीडियो को 24 अक्टूबर के रिलीज किया गया था. अब तक इसे 600000 लोगों ने देख लिया है.

नितिन चंद्रा ने 2016, 2017, 18 और फिर 19 में वीडियो जारी किया, सभी वीडियोज ने हर बार खूब धूम मचाई .अपनी परंपरा संस्कृति को जोड़ते हुए इस वीडियो में बच्चे शारदा सिन्हा के गाये गीत को खूबसूरती से गाते नजर आ रहे हैं. रिलीज के बाद ही से है यह वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर वायरल हो गया है. दूर प्रदेशों के लोग भी इस वीडियो को देख कर खूब आकर्षित हो रहे हैं.

इस वीडियो के निर्देशक नितिन नीरजा चंद्रा का मानना है कि बिहार की परंपरा और संस्कृति बेहद समृद्ध है इसे इंटरनेट के जरिए देश दुनिया तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है.लोगों को अपनी माटी से जोड़ा जा रहा है.

 

Exit mobile version