‘कर दीं न रहिया आसान ए छठी मईया’ छठ गीत हुआ रिलीज, सुनिए

‘कर दीं न रहिया आसान ए छठी मईया’ छठ गीत हुआ रिलीज, सुनिए

Chhapra: छठ महापर्व को लेकर लोगों की आस्था इतनी गहरी है कि इससे जुड़े गीत देश-विदेशों में रह रहे उत्तर भारतीयों खासकर बिहारियों को भावुक कर देती है.

ऐसा ही एक गीत यूट्यूब पर लोग पसंद कर रहे है. गीत को बिहार के सारण जिले के युवा गायक अभिषेक अरुण ने लिखा और गाया है. गीत के बोल में दूर प्रदेश में रहने वालों के छठ पूजा से लगाव और पूजा में शामिल होने की तमन्ना को बखूबी सजाया गया है. जो लोगों को कनेक्ट कर रहा है.

इस गीत को फ्रेमज़ोमेनिया यूट्यूब चैनल ने रिलीज़ किया है. गीत के रिलीज़ होते ही हज़ारों लोगों ने इसे सुना है. गीत को लोग काफी पसंद कर रहे है.

म्यूजिक और वॉइस प्रोडक्शन बनारस के युवा म्यूजिक डायरेक्टर अप्रतिम त्रिपाठी ने किया है. वही मिक्स एंड मास्टर विजय तिवारी द्वारा किया गया है. जबकि म्यूजिक प्रोडक्शन सुपरवाइजर रहे मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अजय त्रिपाठी का है.

इस गीत के रिलीज होने पर छपरा टुडे डॉट कॉम (www.chhapratoday.com) से बातचीत में अभिषेक अरुण ने बताया कि ये गाना छठ पर बने अबतक के गानों से सबसे अलग है, इसमें हमने एक प्रयोग किया है जो नए और पुराने श्रोताओं को हमसे जोड़ेगा. उन्होंने बताया कि इस गीत पर म्यूजिक वीडियो भी जल्द ही रिलीज की जाएगी. उन्होंने इस गीत को पारंपरिक और आधुनिकता का मिश्रण बताया.

सुनिए गीत…

 

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें