‘घरवा अईह जरुर, छठ करिह जरुर’, गीत को लोग कर रहें है पसंद

‘घरवा अईह जरुर, छठ करिह जरुर’, गीत को लोग कर रहें है पसंद

Chhapra: छठ के लोकगीत हमेशा से इतने मनभावन होते है की उन्हें सुनते ही उसमे सभी रम जाते है. छठ के गीतों के धुनों को सुनते ही लोग इस महान पर्व के अलौकिक छटा को याद करने लगते है.

छठ पूजा का एक ऐसा ही भोजपुरी गीत इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहें है. इस गीत को छपरा के अभिषेक अरुण ने लिखा और गाया है. खास बात यह है कि इस गीत के साथ एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसे छपरा के ही विभिन्न स्थानों पर फिल्माया गया है. 

‘छठ करिह जरुर’ नाम से जारी इस एल्बम का गीत एक वीडियो के साथ आगे बढ़ता है जिसमे प्रदेश से घर लौटे एक युवक के अन्दर छठ पूजा को करने की चाहत और उसके लिए जरुरी पैसे को जुटाने की जद्दोजहद को बेहद शानदार तरीके से प्रस्तुत किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम से बातचीत में अभिषेक अरुण ने कहा कि छोटा शहर, कम रिसोर्स, कम बजट में काम करना मुश्किल होता है, लेकिन जज़्बा हो तो कुछ भी हो सकता है, एक प्रयास था कुछ अच्छा करने का, लोग इस वीडियो को इतना प्यार देंगे ये तो मैंने सोचा ही नहीं था.

अभिषेक पिछले तीन वर्षों से छठ विषय पर म्यूजिक वीडियो बनाते आ रहे हैं. जिसमें वे अलग अलग कहानियों के साथ गायकी का भी प्रदर्शन अच्छे तरह से करते हैं.

छठ के इस भोजपुरी गीत को लोक खासा पसंद कर रहें है. लोग इसे सोशल पर शेयर कर अपने विचार भी प्रकट कर रहें है.

आप भी देखिये VIDEO (साभार:फ्रेमज़ोमेनिया)

गीत, गायक, वीडियो निर्देशक – अभिषेक अरुण
म्यूजिक डायरेक्टर – अप्रतीम त्रिपाठी
म्यूजिक सुपरविशन – अजय त्रिपाठी का
सिनेमेटोग्राफी और संकलन – शक्ति डॉस
बांसुरी वादन – अतुल शंकर
वोकल सपोर्ट और आलाप – ऋषव तुषार
बैनर – फ्रेमज़ोमेनिया

Prev 1 of 213 Next
Prev 1 of 213 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें