शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के परिवार के साथ बिताया समय, फैमिली फोटो आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी को सिर्फ छह दिन बचे हैं। इस बीच सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर के परिवार से मुलाकात की है। जहीर की बहन ने इंस्टाग्राम पर एक पारिवारिक तस्वीर शेयर की, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

जल्द ही शादी करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपना रविवार अपने होने वाले ससुराल वालों के साथ बिताया। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने जा रहे हैं, इसकी तैयारियां चल रही हैं। जहीर की बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। ‘हीरामंडी’ फेम सोनाक्षी अपने होने वाले ससुर, सास और नंदे के साथ पोज देती नजर आईं। दूसरी ओर, जहीर अपनी मां और बहन के बीच में खड़े थे। सोनाक्षी अपने होने वाले ससुराल वालों के बगल में खड़ी थीं। जहीर की बहन सनम ने फोटो शेयर की और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जहीर का परिवार

जहीर के पिता इकबाल एक ज्वैलर और बिजनेसमैन हैं। ये परिवार सलमान खान के बेहद करीब है। जहीर की मां गृहिणी हैं। जबकि जहीर का एक छोटा भाई है जो कंप्यूटर इंजीनियर के रूप में काम करता है। सनम जहीर की बहन हैं और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं जिन्होंने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा सहित ‘हीरामंडी’ के कई अभिनेताओं के लिए काम किया है।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड किसी मैगजीन कवर की तरह है। यह एक ऑडियो क्यूआर कोड प्रदान करता है। क्यूआर कोड स्कैन करने पर सोनाक्षी और जहीर का इनविटेशन मैसेज सुनाई देता है। ऑडियो संदेश की शुरुआत में दोनों कहते हैं, “हमारे सभी तकनीक प्रेमी और गुप्त मित्रों और परिवार को नमस्कार!” जहीर कहते हैं, ‘हम पिछले सात साल से साथ हैं। ख़ुशी, प्यार, एक-दूसरे के साथ हँसना ही हमें इस पल तक लाया है।’

सोनाक्षी आगे कहती हैं, ”वह पल जब हम एक-दूसरे की कथित गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से आगे बढ़कर अगला कदम उठाते हैं।” जहीर कहते हैं, ‘एक-दूसरे के आधिकारिक पति-पत्नी बनने के लिए।’ फिर दोनों एक साथ कहते हैं, “तो यह जश्न आपके बिना पूरा नहीं होगा, इसलिए 23 जून को आप जो भी कर रहे हैं उसे छोड़ दें और हमारे साथ पार्टी करें।”

0Shares
A valid URL was not provided.