अयोध्याः सरयू के तट पर शुरू हुआ रामलीला, असरानी नारद तो मनोज तिवारी अंगद बने

अयोध्याः सरयू के तट पर शुरू हुआ रामलीला, असरानी नारद तो मनोज तिवारी अंगद बने

अयोध्या: कोरोना संकट के बीच अयोध्या में सरयू नदी के तट पर इस बार भव्य रामलीला हो रहा है जिसकी शुरुआत शनिवार से हुई. इस रामलीला में सिनेमाई जगत के कई स्टार्स भी शामिल होंगे. यही नहीं रामलीला में भारतीय जनता पार्टी के 2 सांसद और अभिनेता भी अपने-अपने किरदार में नजर आएंगे.

इस भव्य रामलीला का प्रसारण सोशल मीडिया पर भी किया जाएगा. रामलीला आज शनिवार से लेकर 25 अक्टूबर तक चलेगी. सरयू नदी के तट पर स्थित लक्ष्मण किला के मैदान में इस रामलीला के लिए भव्य सेट बनाया गया है. रामलीला में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर भी इसमें हिस्सा लेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के 2 सांसद मनोज तिवारी और रवि किशन भी इसमें हिस्सा लेंगे. मनोज तिवारी अंगद और रवि किशन भरत की भूमिका में होंगे. टीवी सीरियल रामायण में हनुमान की भूमिका निभा चुके दारा सिंह के पुत्र और अभिनेता बिंदु दारा सिंह इस रामलीला में हनुमान की भूमिका निभाएंगे.

प्रसिद्ध कॉमेडियन असरानी नारद की भूमिका में होंगे. शहबाज खान रावण और रजा मुराद अहिरावण की भूमिका निभाएंगे. सोनू नागर राम और कविता जोशी सीता के किरदार में नजर आएंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें