सोशल मीडिया पर छलका शिल्पा का दर्द, लिखा-‘गलतियां की हैं, लेकिन कोई बात नहीं’

सोशल मीडिया पर छलका शिल्पा का दर्द, लिखा-‘गलतियां की हैं, लेकिन कोई बात नहीं’

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में जेल में हैं। वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब के एक पन्ने की तस्वीर शेयर की है, जिसमें जीवन में की गईं गलतियों के बारे में बात की गई है। किताब के पेज पर सोफिया लॉरेन का एक उद्धरण लिखा है-‘गलतियां उस बकाया राशि का हिस्सा हैं जिसका भुगतान पूरी उम्र करना पड़ता है। इसके साथ ही इसमें आगे लिखा है – ‘हम इधर-उधर कुछ गलतियां किए बिना अपने जीवन को दिलचस्प नहीं बना सकते। हम आशा करते हैं कि वे खतरनाक गलतियां या गलतियां नहीं होंगी जो अन्य लोगों को चोट पहुंचाती हैं। लेकिन गलतियां होंगी हम अपनी गलतियों को उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या अपने सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण अनुभवों के रूप में देख सकते हैं। गलतियों के कारण नहीं बल्कि हमने उनसे जो सीखा है उसके कारण। मैं गलतियां करने जा रही हूं, मैं खुद को क्षमा करुंगी और उनसे सीखूंगी। ‘ इसके साथ ही शिल्पा ने एक एनिमेटेड स्टिकर जोड़ा है, जिसमें लिखा है- ‘मैंने गलती की लेकिन कोई बात नहीं।’शिल्पा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है, 19 जुलाई को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं। वह काफी समय तक सोशल मीडिया से दूर भी रहीं, लेकिन अब वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। बीते दिनों शिल्पा शेट्टी की सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर वापसी हो गई है और इस दौरान वह काफी भावुक भी नजर आईं थीं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही शब्बीर खान निर्देशित फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें