बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड मिलते ही भावुक हुए रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड मिलते ही भावुक हुए रणवीर सिंह, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो हाल ही में हुए 67 वें फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान का है, जिसमें रणवीर सिंह को फिल्म 83 के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस अवार्ड को लेने के बाद रणवीर सिंह ने फैंस के साथ -साथ अपने परिवार के सदस्यों का आभार जताया है। रणवीर सिंह ने इस दौरान का पूरा वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा-‘पीओवी (प्वॉइंट ऑफ व्यू) आप एक सपना जी रहे हैं।’ वह अपनी फिल्म ‘83’ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेने के बाद अपना भाषण देते हुए दिखाई देते हैं। थोड़ा भावुक होते हुए रणवीर कहते हैं, ‘मेरे जीवन में जो कुछ भी होता है वह मेरी कल्पना से परे है। कई बार तो मुझे विश्वास भी नहीं होता कि मैं यहां हूं, यह कर रहा हूं, आप सबके सामने खड़ा हूं। मैं हर रोज इस बात पर यकीन नहीं कर पाता कि मैं एक्टर बन गया हूं। यह एक चमत्कार है। सबसे बड़ा धन्यवाद मैं दर्शकों को मेरी यात्रा का हिस्सा बनने और मुझे अपने सपने को जीने की अनुमति देने के लिए करना चाहता हूँ। मैं जो कुछ भी हूं अपने मां बाप की वजह से हूं और अपनी दीदी की वजह से हूं। वो मेरे लिए भगवान हैं। मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं। मेरे घर में जो लक्ष्मी है, यह मेरी सफलता का रहस्य है -दीपिका पादुकोण।’। इसके बाद रणवीर स्टेज के पीछे से अपनी अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण को खींच कर ले आते है और उन्हें किस करते है और अपनी सफलता का श्रेय उन्हें भी देते हैं।

सोशल मीडिया पर रणवीर का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस रणवीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें