इस दिन शादी के बंधन में बंधेगे अली फजल और ऋचा चड्ढा

इस दिन शादी के बंधन में बंधेगे अली फजल और ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा जल्द ही हमेशा के लिए एक -दूसरे के होने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अली फजल और ऋचा चड्ढा प्री-वेडिंग फंक्शंस अक्टूबर महीने की 2 तारीख से शुरु हो जाएंगे। 2 अक्टूबर से हल्दी और मेहंदी सहित तमाम रस्में होंगी। इसके बाद 6 अक्टूबर को ऋचा अली की दुल्हनियां बनेंगी। इसी दिन दोनों दिल्ली में शादी करेंगे और हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो जाएंगे। इस शादी में फैमिली में मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इसके बाद दोनों मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे, जिसमें मनोरंजन जगत की कई हस्तियां शिरकत करेंगी।

ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ में दोनों साथ नजर आए थे। दोनों की नजदीकियां जल्द ही प्यार में बदल गईं और दोनों ने खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार किया औरअब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इन्तजार हैं क्योकि दोनों की शादी पिछले दो साल से चर्चा में है, जो किसी न किसी कारण सी टलती जा रही थी। लेकिन अब इस साल ये जोड़ी आखिर कार शादी के बंधन में बंध जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें