‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने शेयर किया खास पोस्ट

‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने शेयर किया खास पोस्ट

करण जौहर की मेगास्टार फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की रिलीज के 20 साल पूरे होने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन सबके अलावा फिल्म में रानी मुखर्जी भी नजर आईं थी।

इस आइकोनिक फिल्म के 20 साल पूरे होने को फिल्म के निर्देशक करण जौहर काफी उत्साहित हैं और वह इस पूरे सप्ताह को फिल्मोत्सव के रूप में सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने फिल्म के एक सीन का छोटा सा वीडियो साझा करते हुए अपने दिल की बात फैंस के सामने रखी है। करण जौहर ने लिखा-’20 साल होने जा रहे हैं और मैं अभी भी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने और इसे देखने जाने वाले लोगों के उत्साह को महसूस करता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म को लेकर मेरे ऊपर यह प्रभाव बहुत बाद में पड़ा है और ये अहसास तब से रुका नहीं है। मैं त्यौहारों पर सभी वीडियो देखता हूं और मुझे लगता है कि इस फिल्म का संगीत सभी त्यौहारों का हिस्सा है। फिल्म के संवाद और फैशन को लोगों ने अपने दैनिक जीवन में निश्चित रूप से शामिल कर लिया है। मैं यह भी देखता हूं कि इस वक्त के बाद ये सब आपके परिवार से प्यार करने के बारे में है।’ इसके साथ ही करण जौहर ने फैंस से इस फिल्मोत्सव सप्ताह में शामिल होना आग्रह करते हुए कहा कि, इस पूरे सप्ताह हमारे साथ फिल्म के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाएं। क्योंकि हमारे पास आपके लिए बहुत कुछ हैं।

करण जौहर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी भी करण जौहर ने ही लिखी थी। इस फिल्म के संवाद से लेकर गाने और फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें