एकमा तथा भेल्दी थानाध्यक्ष कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित

एकमा तथा भेल्दी थानाध्यक्ष कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित

Chhapra: सारण पुलिस के कप्तान हरकिशोर राय ने एकमा तथा भेल्दी के थानाध्यक्षों को निलंबित कर दिया है. दोनों थानेदारों को कर्तव्यहीनता के आरोप में शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि भेल्दी थाना का थानाध्यक्ष विकास कुमार को बनाया गया है. जबकि एकमा में नए थानाध्यक्ष के रूप में मोहम्मद जकरिया को तैनात किया गया है.

एसपी ने बताया कि भेल्दी थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले एक युवक का शव बरामद किया गया था, जिसके गायब होने की सूचना परिजनों के द्वारा दी गई थी. इस मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी.

वही एकमा में तीन दिनों पहले हुई हत्या के मामले में भी एकमा थानाध्यक्ष संतोष कुमार के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप है. साथ ही एकमा थाना क्षेत्र में शराब के अवैध कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा था, जिसको रोकने में थानाध्यक्ष लापरवाही बरतते रहे थे.

स वजह से जिला मुख्यालय से एसआइटी की टीम ने छापेमारी की थी उन्होंने बताया कि ने थानाध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से योगदान करने और कार्यभार संभालने का निर्देश दिया गया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें