Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में विवेकानंद इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के तीन साल हुए पूरे, भव्य वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन

श्रेया व आशीष को मिला विद्यालय के सबसे उत्कृष्ट छात्र- छात्रा का सम्मान

Chhapra: विवेकानंद इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में तृतीय वार्षिकोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. जिसे देखकर दर्शक आनंद से विभोर हो गए.

वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे अभिभावक व अन्य

कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के चेयरमैन विपिन कुमार सिंह द्वारा द्वीप जलाकर किया गया. उन्होंने छात्रों को अपना मार्गदर्शन दिया और कहा कि पढ़ाई के साथ साथ छात्रों के अंदर सांस्कृतिक प्रतिभा का होना अनिवार्य है. इस अवसर पर छात्रों के बीच पुरस्कार का वितरण किया गया. इस मौके पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी सराहा गया. जिसमें स्नेहा ने नृत्य पेश किया. व छोटे बच्चों द्वारा वर्तमान के परिपेक्ष से संबंधित नृत्य पेश किया गया.

सबसे उत्कृष्ट छात्र-छात्राओं को मिला सम्मान
इस अवसर पर विद्यालय द्वारा सबसे उत्कृष्ट छात्र और छात्रा का पुरस्कार प्रदान किया गया. जिसमें श्रेया कुमारी कक्षा सप्तम ‘अ’ तथा आशीष कुमार कक्षा अष्टम को यह पुरस्कार मिला. साथ ही कक्षा अनुसार चयनित बच्चों को उनके बेहतरीन शैक्षणिक प्रदर्शन के आधार पर सम्मानित किया गया.

छात्रों के सम्पूर्ण विकास के लिए उनका शैक्षणिक विकास जरूरी: राहुल राज

संपूर्ण कार्यक्रम का संचालन संतोष कार्की तथा प्रशांत कुमार द्वारा किया गया. अंत में विद्यालय के निदेशक राहुल राज द्वारा सभी छात्रों एवं शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापन दिया गया. उन्होंने कहा कि छात्रों के संपूर्ण विकास के लिए उनका शैक्षणिक विकास हो. विद्यालय की प्रधानाध्यापिका नीलम सिंह बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रशंसा की गयी. उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की.

Exit mobile version