Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शिक्षकों ने कहा कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा 

छपरा: उरी की घटना से देश गुस्से में है. पाकिस्तान की इस घिनौनी करतूत से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. घटना में शहीद सैनिकों के प्रति सभी श्रद्धांजलि दे रहे है साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ़ प्रदर्शन भी कर रहे हैं.

पुतला जलाते शिक्षक

बुधवार को परिवर्तनकारी प्राथमिक शिक्षक संघ की छपरा ईकाई द्वारा पाकिस्तान विरोधी नारा लगाते हुए आक्रोश मार्च निकाला गया. शिक्षक नेता समरेन्द्र बहादुर के नेतृत्व में आयोजित इस मार्च में सैकड़ो शिक्षकों ने देश के प्रधानमंत्री से इस कायराना हमले का मुहतोड़ जवाब देने की मांग की है. शिक्षकों ने एक स्वर में कहा कि ‘नरेन्द्र मोदी आप आगे बढे बिहार के शिक्षक आपके साथ है’ 

शिक्षक संघ ने स्थानीय नगरपालिका चौक पर नवाज शरीफ का पुतला जलाते हुए शिक्षको ने कहा कश्मीर तो होगा लेकिन पाकिस्तान नहीं होगा. छपरा टुडे से हुई बातचीत में शिक्षक नेता समरेन्द्र बहादुर ने कहा कि देश शोक में है. वीर जवानों की शहादत बेकार नहीं जायेगी. देश के प्रधानमंत्री इस घटना का मुहतोड़ जवाब पाकिस्तान को दें. देश के जवान अपने साथी की मौत से आक्रोशित है. उन्हें बस एक आदेश की जरुरत है. यह सही समय है जब पाकिस्तान को उसकी औकात दिख जाएगी. उन्होंने कहा कि देश की खातिर बिहार के शिक्षक भी जान की बाजी लगाने को तैयार है.

इस मौके पर रविन्द्र कुमार सिंह, मुकेश कुमार, हरी बाबा, विकाश, सुमन प्रसाद कुशवाहा, गिरधारी प्रसाद, ब्रजेश कुमार, शौकत अली सहित कई शिक्षक शामिल थे.

Exit mobile version