निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले शिक्षक, कुलपति ने कहा- लापरवाही बर्दास्त नही

निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले शिक्षक, कुलपति ने कहा- लापरवाही बर्दास्त नही

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा (बिहार) के कुलपति प्रो. ( डॉ.) फारूक अली ने विश्वविद्यालय के पीजी भौतिकी विभाग का औचक निरीक्षण किया. जिसमें कुलपति प्रो (डॉ) फारूक अली ने कहा कि कोई शिक्षक नहीं पाये गये. यहां चार शिक्षक कार्यरत हैं. जिसमें सभी अनुपस्थित पाये गये. भौतिकी विभाग में सिर्फ ऐजाज अहमद कार्यालय सहायक उपस्थित पाये गये. बगल मे पीजी रासायन विभाग में औचक निरीक्षण के दौरान कुलपति प्रो डॉ फारूक अली ने रासायन विभाग में भी रजिस्टर चेक किये. जिसमें रासायन विभाग के अध्यक्ष प्रो उदय अरविंद से जाँच के दौरान कुलपति ने प्रो उदय अरविंद की तारीफ़ करते हुए कहा कि विभाग में नियमित रहें और कोई कोविड-19 का बहाना नहीं चलेगा. लापरवाही बर्दास्त नही की जाएगी.

पीजी रासायन विभाग में हेड के अलावे सभी अनुपस्थित पाये गये परंतु हेड ने सफाई देते हुए कहा कि महिला लीव में है. रासायन विभाग के प्रयोगशाला की जाँच की. जिसमें संतोषजनक नहीं मिला. सभी प्रायोगिक समान उपलब्ध है. पीजी फिलॉसफी विभाग के हेड प्रो हरिश्चंद एनएसएस में उपस्थित थे.

कुलपति प्रो डॉ फारूक अली ने कहा कि सभी पीजी वालों के साथ जल्द ही बैठक करेंगे. डिस्टैंस लाईब्रेरी में सिर्फ कुणाल किशोर व राजेश कुमार मांझी व अशोक कुमार उपस्थित पाये गये. रास्ते में मिले नामांकन कराने आयी हुई छात्रा से भी कुलपति ने बात की.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें