Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

टॉर्च लेकर खोजने से भी नही मिल रहे शिक्षक : RSA

Chhapra: आरएसए के कार्यकर्ताओं द्वारा रामजयपाल महाविद्यालय में शिक्षक खोजो अभियान के दूसरे दिन भी टॉर्च लेकर दिन में शिक्षकों को खोजा गया.

RSA के द्वारा कमेस्ट्री एवं साइकोलॉजी विभाग में एक-एक टीचर उपस्थित थे. लेकिन सभी विभागों में ताला लटका हुआ था.

राजकीय छुट्टी होने के बावजूद भी विश्वविद्यालय के निर्देश पर महाविद्यालय में नोटिस जारी किया गया था कि स्नातक तृतीय खंड का फॉर्म इसमें सभी का उपस्थित रहना अनिवार्य है. उसके बावजूद भी केवल दो ही विभाग में एक एक टीचर उपस्थित थे.

आंदोलन का नेतृत्व महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार एवं संगठन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष काउंसिल मेंबर अर्पित राज गोलू ने किया.

छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि महाविद्यालय भ्रष्टाचार का अड्डा हो चुका है. कोई भी शिक्षक न वर्ग लेने आता है ना ही अपनी उपस्थिति बनाने आता है. उन पर ना कोई कार्रवाई होती है बल्कि उन्हें वेतन भी मिल जाता है.

वही विश्वविद्यालय अध्यक्ष अर्पित राज ने कहा कि वर्तमान कुलपति के कार्यकाल में शैक्षणिक अराजकता चरम पर है. महाविद्यालय में लूट की छूट है. महाविद्यालय प्रशासन के द्वारा स्नातक तृतीय खंड में जितने रुपए ली जानी चाहिए उससे 160 रुपये अधिक लिया जा रहा है. जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार है. इसे संगठन किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी एवं लगातार आंदोलन जारी रखेगा.

शिक्षक खोजो अभियान में महाविद्यालय छात्र संघ के सचिव पूनम कुमारी, काउंसिल मेंबर राजेश रंजन समस्त संगठन के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version