Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छात्र संघ चुनाव: AISF सारण ने किया 21 सदस्यीय समिति का गठन

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला परिषद् की विस्तृत बैठक मंजर रिजवी भवन सलेमपुर, छपरा में हुई. जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजीव कुमार ने किया.

बैठक में जेपीयू छात्रसंघ चुनाव, कोष संग्रह आदि पर चर्चा हुई. बैठक में मौजूद सभी लोगों ने पुरी ताकत-एकजुटता के साथ छात्रसंघ चुनाव में लगने का संकल्प लिया दोहराया. बैठक में संगठन के राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव ने कहा कि पिछले छात्रसंघ चुनाव में संगठन छात्रहितों को ध्यान में रखते हुए चुनावी अनियमितता, भ्रष्टाचार के कारण चुनाव बहिष्कार किया, जिसके कारण छात्र विरोधी ताकतें असंवैधानिक तरिके से जीत दर्ज करने में कामयाब हो पायीं और पुरे साल छात्रों के समस्याओं के समाधान के लिए कभी कोई कदम नहीं उठाया.

वहीं राज्य पार्षद अमित नयन ने कहा कि इस बार का छात्रसंघ चुनाव संवैधानिक तरिकों से पुरी निष्पक्षता पारदर्शिता के साथ विवि कराने में कामयाब रही तो एआईएसएफ अपने छात्रहितों में किए गए कार्यों के दम पर जीत दर्ज करेगा.

बैठक के अंत में सर्वसम्मति से एक 21 सदस्यीय छात्रसंघ चुनाव समिति का गठन किया गया. जिसके सदस्य भिन्न-भिन्न कॉलेजों का दौरा कर स्थितियों का जायजा लेंगे और उसके उपरांत सुयोग्य उम्मीदवारों का चयन किया जायेगा.

बैठक में मुख्य रूप से जिला परिषद् सदस्य गजेंद्र कुमार हिमांशु, शिबू वर्मा, शुभभ पाण्डेय, कुमार बब्बू आदित्य कुमार ओझा, राजू कुमार सिंह, विशाल कुमार, प्रियांशु वर्मा, सोहैल अख्तर, आदि मौजूद थे. उक्त जानकारी सचिव राहुल कुमार ने दी.

Exit mobile version