SFI ने मनाई भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयंती

SFI ने मनाई भारत रत्न डॉ भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयंती

Chhapra: एसएफआई नगर कमेटी के तत्वधान में संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 127वी जयंती एसएफआई कार्यालय रतनपुरा में मनाई गई. जिसकी अध्यक्षता नगर अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने किया.

जदयू भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके संरक्षण में देश के विभिन्न स्थानों में मूर्ति तोड़ने से लेकर दलितों की हत्या, दलित बस्तियों पर हमले में बेहतहासा वृद्धि हुई है. उतर प्रदेश, बिहार में लड़कियों के बलात्कार करने वाले को मोदी सरकार संरकक्षण दे रही है. समाज के अंदर दलित अल्पसंख्यक एवं कमजोर वर्ग के लोग पूर्णत असुरक्षित महसूस करते है.

वही उपाध्यक्ष गुड्डू राँकी ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा उनके विरुद्ध ठोस कार्रवाई नहीं होने की वजह से देश के अंदर पूर्णत असहिषुणता का माहौल कायम हो गया है. दलित एवं कमजोर वर्गों के लिए बनाये गए कानूनों के साथ छेड़-छाड़ शुरू हो चुका है. इसके खिलाफ दलित-अल्पसंख्यक समाज के कमजोर वर्गों, देश के धर्म निरपेक्ष जनवाद पसंद लोगो की संयुक्त संगठित संघर्ष विकसित करने की जरूरत हैं.

मुख्य रूप से प्रमोद सिंह, विश्वजीत यादव, शिवम सिंह, बिट्टू चौधरी शामिल थे.

0Shares
Prev 1 of 209 Next
Prev 1 of 209 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें