माध्यमिक शिक्षक एवं प्राथमिक शिक्षक नही मनाएंगे होली, अब तक नही मिला वेतन

माध्यमिक शिक्षक एवं प्राथमिक शिक्षक नही मनाएंगे होली, अब तक नही मिला वेतन

Chhapra: माध्यमिक शिक्षक एवं प्राथमिक शिक्षकों में आक्रोश प्रकट किया. मालूम हो कि बिहार में होली का रंग फीका पड़ गया है. राज्य के करीब पौने चार लाख प्रारंभिक शिक्षकों के साथ ही 40 हजार माध्यमिक शिक्षक रंगों का मशहूर पर्व होली नहीं मना रहे हैं.

शिक्षक नेता समरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि सरकार की नीतियों के चलते वेतन नही मिला जिससे शिक्षक होली नहीं मनाएंगे.
शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने कहा कि बिहार में होली का रंग फीका पड़ गया है. राज्य के करीब पौने चार लाख प्रारंभिक शिक्षकों के साथ ही 40 हजार माध्यमिक शिक्षक रंगों का मशहूर पर्व होली नहीं मना रहे हैं. दरअसल नियोजित शिक्षक का वेतन फरवरी माह का भी नहीं मिला है. जबकि मैंने पहले ही आवेदन शिक्षा मंत्री एवं प्रधान सचिव को भेजा था कि होली के पूर्व फरवरी एवं मार्च माह का वेतन रिलीज कर दिया जाए लेकिन अभी तक कोई करवाई नहीं हुआ. जिसके कारण शिक्षकों का होली फीका पड़ गया है.

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सीमा गिरी, प्रीति कुमारी, संजय यादव, सुनील कुमार, विनोद कुमार यादव, राजू कुमार सिंह, शाहजहां अंसारी, निजाम मोहम्मद, हवलदार माझी, विजय कुमार राम, सूर्यदेव सिंह आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें