एसडीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू

एसडीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू

Chhapra: कोविड-19 कोरोना वायरस को लेकर संपूर्ण ने देश में लॉक डाउन है. लॉकडाउन की वजह से हर चीज पर गहरा असर पड़ा है. लेकिन पढ़ाई पर कोई असर ना पड़े इसके लिए ऑनलाइन पढ़ाई शुरू की गई है. एसडीएस सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई शुरू की गई है.

प्राचार्य राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बच्चों के पढ़ाई पर कोई असर न पड़े और घर बैठे सुरक्षित तरीके से बच्चे शिक्षा ग्रहण करें, इसके लिए ऑनलाइन पढ़ाई शुरू की गई है. ऑनलाइन के जरिए ही असाइनमेंट, प्रोजेक्ट, होम वर्क दिया जा रहा है. ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर बच्चों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है और बच्चे रुचि भी ले रहे हैं. जब तक करोना की जंग जारी रहेगी तब तक घर रहकर बच्चे सुरक्षित वातावरण में ऑनलाइन पढ़ाई के जरिए शिक्षा ग्रहण करते रहेंगे.

वही आरएन सिंह कॉलेज के प्राचार्य अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कॉलेज के सभी शिक्षकों के द्वारा अपने घर से ही बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है. ऑनलाइन शिक्षा के जरिए बच्चों को यह भी बताया जा रहा है कि घर से बाहर ना निकले, घर से बाहर ना निकलने की वजह से ही आप लोगों को ऑनलाइन के जरिए शिक्षा दी जा रही है. बच्चों को कोविड-19 कोरोना वायरस को लेकर भी जागरूक किया जा रहा है.

फोटो: फ़ाइल

Prev 1 of 223 Next
Prev 1 of 223 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें