छपरा के एसबी कोचिंग के छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में लहराया परचम

छपरा के एसबी कोचिंग के छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में लहराया परचम

Chhapra: मैट्रिक परीक्षा में छपरा गुदरी राय चौक स्थित एसबी कोचिंग के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है. एसबी कोचिंग के 87 छात्रों ने मैट्रिक परीक्षा में फर्स्ट डिवीजन श्रेणी से पास हुए हैं. कोचिंग की छात्रा भगवान बाज़ार की शालू ने 426 अंक यानी की 85 फीसदी अंक लाकर ज़िले का नाम रौशन किया है. साथ ही काचिंग कि एक अन्य छात्रा सिमरन कुमारी ने भी 426 अंक प्राप्त करके संस्था का नाम रौशन किया है.

सन्स्थान के निदेशक बंटी सिंह ने बताया कि आधा दर्जन से अधिक छात्रों को 80% से अधिक अंक भी मिले हैं. उन्होंने बताया कि इस बार का रिजल्ट काफी बढ़िया रहा. 87 बच्चे प्रथम श्रेणी से पास हुए हैं इन बच्चों ने मेहनत करके बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा में बेहतर परिणाम प्राप्त किए हैं. उन्होंने बताया कि पिछले साल से इस साल का रिजल्ट काफी बेहतर आया है.

विद्यार्थियों में अपनी सफलता का श्रेय निर्देशक बंटी सिंह और अंकित सिंह को दिया. निदेशक ने बताया कि 127 में से 87 छात्र प्रथम श्रेणी में पास हुए हैं वहीं संस्थान के एक छात्र ने 426 अंक लाकर संस्थान का नाम रोशन किया है.आपको बता दें कि एसबी कोचिंग के छात्र हर साल 10वीं और 12वीं में काफी बेहतर प्रदर्शन करते हैं. और इस बार भी कोचिंग के छात्रों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें