Saran: नियोजित शिक्षक पुत्री ने इंटर कला संकाय में जिले में रही अव्वल

Saran: नियोजित शिक्षक पुत्री ने इंटर कला संकाय में जिले में रही अव्वल

Chhapra: इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम जारी हो चुके है. BSEB ने जिला स्तर के परिणामों की सूची जारी कर दी है. इंटर कला संकाय में बनियापुर हरपुर कराह उच्च विद्यालय की छात्रा अलका कुमारी ने जिले में प्रथम स्थान लाकर बनियापुर का मान बढ़ाया है. अलका ने 435 अंक अर्जित किये है.

बनियापुर के बसंतपुर निवासी जय प्रकाश कुमार की पुत्री अलका में प्रथम स्थान पर आने के बाद अभिभावक और गांव के लोग खुश है. सभी इस खुशी में बधाइयां दे रहे है. बनियापुर के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय इब्राहिमपुर मुसहरटोली में नियोजित शिक्षक के पद पर पदस्थापित जय प्रकाश कुमार को अपने बेटी की इस उपलब्धि पर शिक्षकों ने भी बधाई दी है. जय प्रकाश ने बताया कि कड़ी मेहनत और समर्पित होकर कार्य का प्रतिफल हमेशा ही सुखद होता है. बेटी ने जिले में प्रथम स्थान पाकर समाज मे मान सम्मान बढ़ाया है.

वही इस उपलब्धि को अलका ने माता पिता का सहयोग और गुरुजनों के सानिध्य में की गई मेहनत का फल बताया है. वह आगे पढ़कर अपने गांव, प्रखंड एवं जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रौशन करना चाहती है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें