Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नामांकन में 10 प्रतिशत सवर्ण आरक्षण नहीं देने के खिलाफ RSA ने किया प्रदर्शन

Chhapra: आरएसए द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ गुरुवार को प्रदर्शन किया गया. RSA के संयोजक विवेक कुमार ने बताया कि स्नातक प्रथम खंड सत्र 2019-22 एवं स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर नामांकन में 10 प्रतिशत सवर्ण आरक्षण नहीं देने के खिलाफ आज प्रदर्शन किया गया.

उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के बाद कुलसचिव ने संगठन को नेताओं के वार्ता के लिए बुलाया. नेताओं ने कहा कि राज के सभी विश्वविद्यालय नामांकन में स्वर्ण आरक्षण दे रहे हैं, लेकिन जयप्रकाश विश्वविद्यालय एकमात्र ऐसा विश्वविद्यालय है जो सवर्ण आरक्षण का पालन नहीं कर रहा है.

नेताओं के द्वारा आंदोलन को संबोधित करते हुए कहा गया कि हमारी संगठन हवाबाजी नहीं करती है काम करती है. काम का रिजल्ट भी निकलता है. हमारी संगठन 365 दिन कैंपस में छात्र-छात्राओं के समस्या के समाधान के लिए संघर्ष करती है. इसी का परिणाम है कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय में स्वर्ण आरक्षण छात्र -छात्राओं को दिलाने में आज सफलता मिली है.

प्रदर्शन कार्यक्रम में संगठन के संयोजक विवेक कुमार विजय, महासचिव विशाल सिंह, परमजीत कुमार, प्रमेंद्र कुमार सिंह, त्रिभुवन छोटू, सौरभ कुमार गोलू, मोहित कुमार, अविनाश कुमार, अमरेश कुमार सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Exit mobile version