RSA ने किया कुलपति का पुतला दहन, कहा- मांगे नही मानी गयी तो होगा उग्र आंदोलन

RSA ने किया कुलपति का पुतला दहन, कहा- मांगे नही मानी गयी तो होगा उग्र आंदोलन

Chhapra: आरएसए के द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला दहन नगर पालिका चौक पर किया गया. संगठन महासचिव विशाल सिंह ने कहा कि महामहिम कुलाधिपति के द्वारा 42 बिंदुओं पर कार्रवाई हेतु आदेश दिया गया था लेकिन आर्थिक लाभ लेकर उस फाइल को दबा दिया गया है. छात्र-छात्राओं का अंक पत्र नहीं बन पा रहा है. ओएसडी परीक्षा विभाग के द्वारा परेशान किया जा रहा है और दौड़ाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पीएचडी के ओएसडी डॉ दीप्ति सहाय के द्वारा शोध छात्रों को आर्थिक दोहन कर रही हैं. स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर में जो छात्र नामांकित है जो अदर यूनिवर्सिटी के हैं उनका पंजीयन नहीं हुआ है और उन छात्र-छात्राओं का फॉर्म फिल अप नहीं हो पा रहा है. स्नातक प्रथम खंड स्पेशल परीक्षा फॉर्म भरने में पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय में अवैध वसूली की जा रही है. जिसे तुरंत रोक लगाई जाए. विश्वविद्यालय प्रशासन तुरंत फॉर्म का डेट बढ़ाएं पहले पंजीयन करें उसके बाद फॉर्म भरें नहीं तो विश्वविद्यालय प्रशासन उग्र आंदोलन के लिए तैयार रहे.

पुतला दहन में संगठन के महासचिव विशाल सिंह, प्रमेंद्र कुमार सिंह, छात्र संघ के संयुक्त सचिव राम जयपाल महाविद्यालय छपरा पूनम कुमारी, काउंसिल मेंबर राहुल कुमार, रुपेश यादव, गोलू कुमार संध्या कुमारी पूजा कुमारी समेत संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.