RSA के कार्यकर्ताओं ने जेपीयू प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

RSA के कार्यकर्ताओं ने जेपीयू प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

Chhapra: RSA के कार्यकर्ताओं के द्वारा जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया. संगठन के संयोजक विवेक कुमार सिंह ने बताया कि स्नातक प्रथम खंड सत्र 2015 18 एवं सत्र 2016 19 में जिनके अंक प्रमाण पत्र में गड़बड़ियां आई हैं. उनके सुधार के नाम पर परीक्षा विभाग के ओएसडी द्वारा छात्रों का आर्थिक शोषण पिछले कई दिनों से किया जा रहा था. जो छात्र पैसा दे देते थे उनका 2 दिन में अंकपत्र सुधार करके उनको दे दिया जाता था और जो नहीं देते थे उनको केवल इनके द्वारा दौड़ाया जा रहा है.

उन्होने कहा कि जिसके खिलाफ आज जमकर विश्वविद्यालय में प्रदर्शन संगठन के द्वारा किया गया. संगठन के कार्यकर्ता ओएसडी पीएचडी सेक्शन और ओएसडी परीक्षा को तुरंत हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. 

आंदोलन में प्रमुख रूप से संगठन महासचिव विशाल सिंह, पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष गुलशन कुमार, संयुक्त सचिव रुपेश यादव, काउंसिल मेंबर कवि यादव, रामजयपाल महाविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष मनीष कुमार, संयुक्त सचिव पूनम कुमारी, परमजीत कुमार सिंह, प्रमेंद्र कुमार सिंह, संगठन के प्रवक्ता भूषण सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता आंदोलन में शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.