RSA एवं छात्र जदयू द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

RSA एवं छात्र जदयू द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Chhapra: आर एस ए एवं छात्र जदयू ने शनिवार को अपने कार्यालय ने ‘होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस अवसर पर संगठन के सदस्यों ने भारत माता के तैल चित्र पर अबीर चढ़ाकर वीर शहीदों को याद किया गया.


इसके बाद सदस्यों ने एक-दूसरे को अबीर लगाकर होली की बधाई दी. संगठन के नेताओं के द्वारा कहा गया कि इस बार की होली हमारे वीर शहीदों ने नहीं देखी. पूरे देश में इस बार होली में शहीदों के तैल चित्र अबीर गुलाल चढ़ाकर हम सभी को वीर शहीद जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित करना चाहिए. क्योंकि सीमा पर खड़ा होकर हमारी सुरक्षा करते हुए शहीद हुए हैं, ताकि हम होली का पर्व मना सके. खुशी बांट सके इसलिए गुलाल का पहला रंग सबसे पहले शहीदों को समर्पित होना चाहिए.


समारोह में रंग-बिरंगे होली के गीत गाए गए. किसी ने जोगीरा पेश किया. संगठन के कार्यकर्ताओं के द्वारा देश भक्ति गीत हिंदी, भोजपुरी भाषाओं में होली के गीत गाए गए और बजाए गए. इस दौरान रंग-बिरंगे व्यंजनों की भी व्यवस्था की गई थी. इस अवसर पर उपस्थित शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने होली गीत, भर गुलाल की झोरी, चलो श्याम संग खेले होरी एवं अवध में होली खेले रघुवीरा .. गीत गाकर कार्यक्रम का उत्साह वर्धन किया.

होली मिलन समारोह में जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र प्रताप सिंह ने मूर्खाधिराज की उपाधि छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष रणवीर सिंह, मूर्खशिरोमणि के उपाधि आरएसए के नेता सोनू राय, महामूर्ख विशाल सिंह को उपाधियों से नवाजा गया. इस अवसर पर जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश सिंहसंगठन के संयोजक विवेक कुमार विजय ने संचालन किया.

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष गुलशन यादव, रामजयपाल महाविद्यालय छात्र संघअध्यक्ष मनीष कुमार, पूनम कुमारी, रिशु राज स्वाधीनता बर्मा , विकास कुमार, प्रिय रंजन कुमार ,गोलू कुमार समेत तीनों जिले के महाविद्यालय प्रभारी एवं संगठन के सारे पदाधिकारी मौजूद थे.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.