Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जेपीयू के छात्र संकाय अध्यक्ष से मिला RSA का प्रतिनिधि मंडल

Chhapra: आर एस ए के प्रतिनिधिमंडल जयप्रकाश विश्वविद्यालय के छात्र संकाय अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ लक्ष्मण प्रसाद सिंह से मिला. संगठन महासचिव विशाल कुमार ने बताया कि प्री पीएचडी कोर्स वर्क तृतीय बैच के छात्रों का कोर्स समाप्त हो गए हैं. लेकिन अभी तक एक माह का कंप्यूटर क्लास शुरू नहीं हुआ है. 15 जनवरी 2019 को छह माह पूरा हो जाएगा. अभी तक कंप्यूटर क्लास के लिए कोई अधिसूचना जारी नहीं हुआ है.

उन्हीने बताया कि स्नातक तृतीय खंड के प्रैक्टिकल एग्जाम में प्रत्येक महाविद्यालयों में छात्रों से अवैध वसूली की जा रही है. छात्रों को फेल कर देने की धमकी दी जा रही है. अगर जो छात्र पैसा नहीं दे रहा है उसको फेल कराने की धमकी खुलेआम दी जा रही है. इस पर विश्वविद्यालय प्रशासन तुरंत कार्रवाई करें. इन दोनों बिंदुओं पर संगठन का प्रतिनिधिमंडल छात्र संकाय अध्यक्ष ने कार्रवाई करने की बात कहीं. संगठन ने साफ साफ शब्दों में डीएसडब्ल्यू को कह दिया की अगर एक सप्ताह के अंदर कंप्यूटर कोर्स की अधिसूचना जारी नहीं होती है एवं प्रायोगिक परीक्षा में अवैध वसूली नहीं रुकती है तो संगठन आंदोलन करेगी.

प्रतिनिधिमंडल में संगठन महासचिव विशाल सिंह, प्रवक्ता भूषण सिंह, अरमान खान, प्रमेंद्र कुमार, परमजीत कुमार, प्रिंस सिंह, आदित्य ओझा शामिल थे.

Exit mobile version