Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोटरी क्लब छपरा ने प्रतियोगिता का किया आयोजन, 8 स्कूलों के छात्रों ने लिया भाग

Chhapra: रोटरी क्लब ऑफ छपरा द्वारा अंग्रेजी के स्पेलिंग की प्रतियोगिता का आयोजन ब्रजकिशोर किंडर गार्डन में किया गया. प्रतियोगिता में ब्रजकिशोर किंडर गार्डन की टीम ने 43 अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया. विजय प्रतिभागी को जगदम कॉलेज के पूर्व प्राचार्य प्रो के के द्विवेदी द्वारा पुरस्कृत किया गया.

रोटरी क्लब छपरा के अध्यक्ष आशा शरण ने बताया कि बृजकिशोर के गार्डन के सभा भवन में संपन्न हुआ. इस प्रतियोगिता में अंग्रेजी की स्पेलिंग की प्रतियोगिता आयोजित की गई. जिसमें आठ विद्यालय की टीमों ने भाग लिया था. प्रतियोगिता तीन चरण में आयोजित की गई थी.

द्वितीय स्थान पर 39 अंकों के साथ भागवत विद्यापीठ, तृतीय स्थान पर 38 अंकों के साथ सेंट्रल पब्लिक स्कूल, चतुर्थ स्थान पर 29 अंकों के साथ एक आर इम्पेरियाल स्कूल, पांचवे स्थान पर 26 अंकों के साथ संस्कृति द मॉडर्न स्कूल, छठे स्थान पर 25 अंकों के साथ होली फैमिली, सांतवे स्थान पर 20 अंकों के साथ चिल्ड्रन डिलाइट, आठवे स्थान पर 13 अंकों के साथ सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की टीम रही.

प्रतियोगिता के आयोजन में पूर्व अध्यक्ष एमके शरण, रोटेरियन सुशील शर्मा, प्रोफेसर एस के वर्मा, सुरेश प्रसाद सिंह, अमरेश मिश्रा, सचिव कन्हैया शर्मा, चयनित अध्यक्ष डॉ तृप्ति सहाय एवं विद्यालय की प्राचार्य डॉ उषा सिन्हा प्रशंसनीय योगदान दिया.

Exit mobile version