JEE MAIN परीक्षा में छपरा के शारदा क्लासेज छात्र को मिला 99.5 परसेंटाइल, संस्थान के छात्रों ने लहराया परचम

JEE MAIN परीक्षा में छपरा के शारदा क्लासेज छात्र को मिला 99.5 परसेंटाइल, संस्थान के छात्रों ने लहराया परचम

Chhapra: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने जेईई मेन परीक्षा का रिजल्ट कल रात घोषित कर दिया. जे ई ई मेन परीक्षा में छपरा के शारदा क्लासेज के छात्रों ने एक बार फिर से बेहद शानदार प्रदर्शन किया. संस्थान के छात्र दिवाकर को 99.52 परसेंटाइल अंक प्राप्त हुआ है.  वहीं  राम प्रकाश सिंह की पुत्री प्रीती कुमारी ने 99.50 परसेंटाइल प्राप्त किया है. साथ ही धनंजय कुमार बरनवाल के पुत्र आदित्य बरनवाल ने 98.35 परसेंटाइल प्राप्त किया है.

इसके अलावें आयुष कुमार सिंह को 97.28 percentile,  सजल श्रीवास्तव को 94.86 परसेंटाइल, कशिश को 94.43 परसेंटाइल तथा श्वेता श्रृंगार को 94.01 परसेंटाइल अंक प्राप्त हुए हैं.

संस्था के निदेशक सिद्धार्थ सिंह ने बताया कि यह रिजल्ट छात्रों एवं शिक्षकों के कठोर परिश्रम का परिणाम है। जब लॉक डाउन की वजह से बाकी जगह छात्रों की पढ़ाई बाधित हुई तथा एक्जाम अप्रैल से आगे बढ़कर सितंबर के महीने में हुआ तब भी शारदा क्लासेस में छात्रों का टेस्ट सीरीज लगातार चलता रहा और शिक्षक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही छात्रों को प्रेरित करते रहे और उनकी समस्याओं का समाधान करते रहे.

छात्रों ने भी एग्जाम के आगे बढ़ने से मिले समय का अच्छा सदुपयोग किया तथा बेहतर रिजल्ट प्राप्त किया. उन्होंने बताया कि जब तक जेईई एडवांस की परीक्षा नहीं हो जाती है तब तक  छात्र शिक्षकों के मार्गदर्शन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पढ़ाई करते रहेंगे.

सभी छात्रों के परिवार में इस रिजल्ट से खुशी का माहौल है तथा छात्र पूरे जोर-शोर से जेई एडवांस की तैयारी में जुट गए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें