गणतंत्र दिवस पर बच्चों को डीआईजी ने किया सम्मानित

गणतंत्र दिवस पर बच्चों को डीआईजी ने किया सम्मानित

Chhapra: गणतंत्र दिवस के मौके पर नेवाजी टोला स्थित एबीसी प्रेप. स्कूल पर आयोजित समारोह में सारण रेंज के डीआइजी विजय कुमार वर्मा ने मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया.

इस मौके पर उन्होंने छात्र छात्राओं के आकर्षक रंगारंग कार्यक्रम को भी देखा और उसकी जमकर सराहना की. डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने अपने संबोधन में छात्रों से अनुशासित जीवन अपनाने की अपील की.

इसके पूर्व विद्यालय में राष्ट्रीय ध्वज विद्यालय के निदेशक महेश कुमार ने फहराया. समारोह का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार प्रो. एचके वर्मा ने किया. वहीं इस मौके पर यूको बैंक के प्रबंधक मनीष कुमार सिंह और निधि सिंह भी मौजूद रही.

सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वालों में साक्षी कुमारी, मासूम कुमारी, सिमरन कुमारी, सुशांत कुमार, नीरज तिवारी, अंकित सिंह, विकास कुमार, अमित कुमार, प्रियांशु कुमार, श्रेया सिंह, कर्तव्य, कुणाल, अदिति की प्रस्तुति सराहनीय रही.

इस मौके पर विद्यालय परिवार द्वारा वरिष्ठ पत्रकार एच के वर्मा, और सामाजिक कार्यकर्ता पिंटू कुमार राय, रमन पाठक, डॉ नागेंद्र राय, निधि सिंह, मनीष कुमार सिंह को विद्यालय के विकास में विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें