Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन में कर सकेंगे रेगुलर बैचलर और मास्टर्स डिग्री कोर्स

Chhapra:  20वर्षों से प्रतिष्ठित स्किल एजुकेशन सेंटर NCC Computers Pvt Ltd. ने जिले  के युवाओं को उनके भविष्य के सपनों को पूरा करने के लिए रेगुलर मोड में बैचलर और मास्टर्स डिग्री कोर्स लेकर आया है. 

NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिजीत शरण सिन्हा ने बताया कि  यह पहली बार हो रहा है जब शहर में रेगुलर मोड पर समय पर रिजल्ट मिलेगा और प्लेसमेंट सेल की मदद से कैंपस सेलेक्शन की सुविधा भी होगी. छात्रों को कम खर्च में समय पर एक विश्वसनीय डिग्री मिल जाएगी. 

उन्होंने बताया कि NCC कॉलेज ऑफ एजुकेशन में रेगुलर मोड में B.A., BBA, BCA, BLISS, B.SC IT, BJMC, MA, MCA, MBA, M.SC IT, और MJMC जैसे कोर्स कराए जाएंगे. एनसीसी कॉलेज ऑफ एजुकेशन को देश का एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी देश भगत यूनिवर्सिटी पंजाब का  सेंटर ऑफ एक्सीलेंस बनाया गया है. इस यूनिवर्सिटी के ही गाइडेंस में युवाओं के लिए नए द्वार खुलेंगे. एक तरफ जहां कुछ युवा अपनी रेगुलर डिग्री को लेकर काफी चिंतित रहते हैं, पढ़ाई समय पर हो और डिग्री समय पर मिल जाए तो आगे का रास्ता आसान हो जाता है. वहीं दूसरी तरफ इस कॉलेज में अब छात्र छात्राओं को किसी प्रकार का इंतजार नहीं करना पड़ेगा.  समय पर पढ़ाई और समय पर डिग्री मिल सकेगी.

उक्त अवसर पर एनसीसी कॉलेज ऑफ एजुकेशन की टीम, अभिषेक अरुण, नंदिनी भारती, एमडी इमरान, राकेश कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे.

Exit mobile version