बच्चों के व्यवहारिक पक्ष में मजबूती के लिए RDS स्कूल में आयोजित हुई परीक्षा

बच्चों के व्यवहारिक पक्ष में मजबूती के लिए RDS स्कूल में आयोजित हुई परीक्षा

Chhapra: RDS School के सभागार में विद्यालय प्रबंधन की अभिनव पहल के अन्तर्गत विद्यार्थियों के व्यवहारिक पक्ष को मजबूती प्रदान करने हेतु आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा के आयोजन के बाद चयनित छात्र–छात्राओं को पुरस्कृत किया गया. इस अवसर पर वर्ग सप्तम एवं अष्ठम के छात्र–छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर अभिभावकों एवं दर्शकों का मन मोह लिया.

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक जगदीश सिंह ने छात्र–छात्राओं को अपने आशीर्वचनो से प्रेरित किया. प्राचार्य अखिलेश्वर तिवारी ने विद्यालय के सभी छात्र छात्राओं को उनको परिश्रम करने का सुझाव दिया ताकि वे जीवन के उच्चाईयों को छू सके.

उप प्राचार्य अशोक ठाकुर ने ऐसे आयोजनों के उद्देश्य पर प्रकाश डाला. इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक चन्दन कुमार सिंह ने उदघोषण का कार्य को सँभालते हुए बच्चों को उनके सहभागिता प्रमाण पत्र वितरित किये. इस अवसर पर विद्यालय के अन्य शिक्षक ने राजीव सिंह, ओम प्रकाश सिंह, मुनमुन कुमार भक्ता, पुनीता वर्मा, आरती सिंह एवं विकाश कुमार यादव ने बच्चों का मार्गदर्शन किया एवं इनके योगदान सराहनीय थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें